BYD Emax 7 Specifications, launch date in india: 8 October को launch होगी

      
                    WhatsApp Group                             Join Now            
   
                    Telegram Group                             Join Now            
   

bYD emax 7: भारत में तेजी से लोकप्रिय होते electronic vehicles को देखते हुये BYD India ने अपनी पहली premium electric MPV – BYD e6 की सफलता का जश्न मना रही है। और साथ ही BYD eMAX 7 को launch करने जा रही है। कंपनी पहले 1,000 ग्राहकों को खास offer दे रही है, जो 8 अक्टूबर 2024 तक BYD eMAX 7 को Book कर सकते हैं।

इन ग्राहकों को 51,000 रुपये के बराबर के Benefit और गाड़ी की डिलीवरी के समय free में 7 kW या 3 kW का चार्जर दिया जाएगा। लेकिन, यह ऑफर सिर्फ उन्हीं ग्राहकों के लिए है, जो गाड़ी 8 अक्टूबर 2024 तक बुक करते हैं और 25 मार्च 2025 से पहले डिलीवरी ले लेते हैं।

BYD EMAX 7
BYD EMAX 7

bYD emax 7 Specifications

BYD EMAX 7

BYD eMAX 7 को 8 अक्टूबर 2024 को launch किया जाएगा। यह electric MPV market में एक नया standard set करने के लिए तैयार है। यह गाड़ी पिछले मॉडल BYD e6 से काफी आगे है और Latest technology और शानदार features के साथ बाजार में कदम रख रही हैं।

BYD eMAX 7 की खास बात ये हैं, कि ये अपने यात्रियों का साथ ज्यादा दूर तक निभाने का वादा करती है, ताकि आप लंबा सफर बिना किसी परेशानी के तय कर सकें। इस गाड़ी में आधुनिक Safety features भी दिए गए हैं, जो आपको एक सुरक्षित और आरामदायक driving काअनुभव कराने हेतु सक्षम हैं। साथ ही Latest smart technology इस EV Car को आपकी पसंद के मुताबिक बनाती है।

अगर इसके interior design की बात करें तो अंदर की तरफ इस्तेमाल किया गया premium material और comfortable design सभी यात्रियो का सफर यादगार बनाने की क्षमता रखते हैं। आइये जानते हैं, इसके बारें में विस्तार से…

BYD eMAX 7- Exterior/Interior design

BYD EMAX 7

BYD e MAX 7 MPV 6 और 7 सीटों वाले Variant में उपलब्ध होने के कारण अधिक दर्शकों को आकर्षित करेगी। फिर भी, ग्राहक Storage capacity को बढ़ाने के लिए पीछे की सीटों को मोड़ने में सक्षम होंगे। इसके अलावा, सीटों में एक उन्नत Literate upholstery है, जो इसे एक premium touch देती है। Interior design में Metallic insert के साथ एक नया design किया गया center console, dashboard पर soft-touch material और एक panoramic glass roof दिया गया हैं।

BYD e MAX 7 के अन्य facility की बात करें तो 12.8 inch की touchscreen, wireless charger और ventilated front सीटें शामिल हैं। कार का, Outer look मौजूदा e6 MPV जैसा ही है। हालाँकि, कुछ Come बदलाव हैं जो eMAX 7 MPV को अलग बनाते हैं। उदाहरण के तौर पर, Croma से सजी नई grill के साथ एक नया designer bumper नजर आता है। पीछे की तरफ, वाहन को फिर से design किए गए connected tail lamp ​​मिलते हैं।

BYD EMAX 7 Power train space

Globally , BYD eMAX 7 MPV 2 battery pack के साथ उपलब्ध है:
55.4 kWh और 71.8 kWh
जिसमें से भारत में, चीनी निर्माता एक बड़े Battery pack के साथ luxury MPV को launch करेगा, जो 204 PS की power और 310Nm का tark पैदा करने वाली मोटर से जुड़ा है।

इसके अलावा, यह विशेष battery pack मौजूदा मॉडल में 520 km तक की range प्रदान करने का कंपनी दावा कर रही हैं।

Safety feature

इस luxury कार में 6 Airbags के साथ level -2 ADAS features दिया जायेगा, जिसके अंतर्गत emergency break और adaptive Cruse control, 360 degree camera और Tyre pressure monitoring system दिया जाएगा। साथ ही साथ सभी पहियों पर dish-break भी देखने को मिलेगा।

Price

भारतीय बाजार के लिये 6 & 7 seater इस premium EV की शुरुआत 30 लाख रु.से होगी। Fortune global 500 कंपनी और दुनिया की सबसे बड़ी EV गाड़ी और बैटरी बनाने वाली कंपनी के तौर पर BYD ने बाजार में अपने गाड़ियों की मजबूती व प्रतिबद्धता के कारण एक मजबूत पकड़ बनाते हुये भारत में 2024 में 11 साल पूरे कर लिये हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top