Amazon Great Indian Festival 2024: जिसमें discount के साथ delivery भी रहेंगी खास…

      
                    WhatsApp Group                             Join Now            
   
                    Telegram Group                             Join Now            
   

Amazon Great Indian Festival 2024: भारत में October की शुरुआत के साथ ही त्योहारों का मौसम शुरु हो रहा हैं, ऐसे में विभिन्न E – Commerce Platform ग्राहकों को लुभाने के लिये हर साल Special discount offer व अन्य योजना बनाते रहती हैं।जिसका ग्राहकों को भी बेसब्री से इतंजार रहता हैं।

इसी क्रम में Amazon इस बार Amazon Great Indian festival 2024 लेकर आया हैं। यह एक तरह का festival sale हैं, जिसमें ग्राहकों के लिये discount offer व बहुत कुछ खास रहने वाला हैं। इस sale की शुरुआत 27 सितंबर से हो रहा हैं।

Amazon Great Indian Festival 2024
Amazon Great Indian Festival 2024

Amazon Great Indian Festival 2024

Amazon Great Indian Festival 2024

क्या खास रहेगा Amazon great Indian festival 2024 में:

27 सितंबर से शुरू हो रही Amazon great indian festival sale में smartphone, smart TV, फ्रिज समेत electronic Item भारी discount के साथ खरीद सकेंगे। इस sale में सामान्य दिनों के मुकाबले काफी सस्ती कीमत पर product मिलेंगे।

ना सिर्फ brand बल्कि saket भी ग्राहकों को product पर discount offer कर रहे हैं। इस बार sale में ग्राहकों को शानदार exchange offer की भी सुविधा उपलब्ध करायी गयी है। जिसमें ग्राहक पुराने product को बेचकर discount rate पर नये Item खरीद सकेंगे।

Amazon Great Indian Festival 2024: तुरंत payment करने की जरूरत नहीं पैसे की जरूरत नहीं

Amazon Great Indian Festival 2024

यदि आपके पास किसी product को खरीदने के लिये अभी पैसे कम हैं, या नहीं हैं, तो भी आपको परेशान होने की जरूरत नहीं हैं, और आप इस sale का लाभ ले सकते हैं।

Great Indian festival sale में ग्राहकों को किसी भी product को खरीदने के लिए पैसे की तत्काल जरूरत नहीं पड़ेगी। दरअसल, No-cost EMI और amazon Pay Later की सुविधा के माध्यम से ग्राहक सामान की खरीदारी कर सकेंगे।

बता दें कि Amazon pay Later service में ग्राहक को credit profile के हिसाब से पैसे खर्च करने को मिलता है। इस पैसे का भुगतान कुछ दिनों के बाद किया जाता है। इस service के लिए ग्राहकों को कुछ जरूरी जानकारी दर्ज करनी होगी।

Amazon Great Indian Festival 2024: Prime User’s के लिए खास

अगर आप Amazon prime User’s हैं तो आपको 24 घंटे पहले Amazon great indian festival sale के द्वारा खरीदारी करने का मौका मिलेगा। prime member के लिये यह sale 26 सितंबर से शुरू हो जायेगा। prime User’s को इस sale के दौरान कुछ extra discount offer भी प्रदान किया जायेगा। Booking day से 48 घंटे में prime customer को product deliver किया जायेगा।

कितना मिलेगा छूट इस sale में सेल में आप cookware और किचन product पर 70% तक की छूट पा सकते हैं और home decor के साथ home Essential पर 50% तक की छूट का भी सुनहरा मौका मिलेगा। फर्नीचर और मैट्रेस की बात की जाए, तो फेस्टिव सीजन के दौरान हर कोई अपने घर में इनको बदलता है और इसको भी आप 50% तक की छूट पर खरीद सकते हैं।

इतना ही नहीं, ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2024 में 50% तक की छूट पर आपको धमाकेदार ऑफर्स के साथ Electric Vehicles खरीदने का भी मौका मिलेगा। electronic item पर 75%तक छुट मिलने की जानकारी मिल रही हैं।

Amazon Great Indian Festival 2024: Delivery segment पर focus

इस बार Amazon great Indian sale 2024 का focus delivery segment में है। कंपनी sale में बुक किए गए product को जल्द से जल्द deliver करने पर जोर लगा रही है। कंपनी देश के उन ग्रामीण या कस्बे वाले इलाके में भी डिलीवरी करने वाली है जहां अब तक दिक्कतें होती रही हैं।

कंपनी Machine learning का इस्तेमाल कर गांव और छोटे कस्बों की जरूरत को समझने की कोशिश में जुटी हुई है। ग्राहक Time और date के हिसाब से delivery की सुविधा ले सकेंगे। ग्राहकों को अब delivery person का नाम, फोटो आदि की जानकारी भी मिलेगी। जिससे भ्रम की या ठगी की स्थिति पैदा ना हो ,और समान सही हाथों तक सही समय पर पहुंच सके। तो देर किस बात की उठाइये मोबाइल और इस sale का लाभ उठाते हुये कर डालिये खरीदारी…

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top